UA-170179527-1

Nek Rishte Ke Liye Wazifa

Nek Rishte Ke Liye Wazifa

दोस्तों बहुत से लोग नेक रिश्ता ने के लिए परेशान रहते हैं और बहुत से बहनें है जिनका रिश्ता ही नहीं आता बहुत से हमारी बहने और बिटिया ऐसे हैं जिनकी शादी में रुकावट आ जाती है यह शादी टल जाती है।तो आज इस टॉपिक Nek Rishte Ke Liye Wazifa में हम ऐसे Ache Rishte Aane Ke Liye Powerful Wazifa  के बारे में जानेंगे जिनसे अल्लाह के हुक्म से शादी में नेक रिश्ते आने लगेंगे और तमाम रुकावटें दूर हो जायेंगी।

हर आदमी चाहता है कि उसकी बेटी की शादी उसके बेटे की शादी वक्त पर हो जाए लेकिन कुछ ऐसे हालात हो जाते हैं जिसकी वजह से शादी में देर हो जाती है और बाद में रिश्ते नहीं आते है शादी में रुकावट आने लगती है तो इन सब को दूर करने के लिए और अच्छे रिश्ते के लिए कुरान का एक अमल है जिसको करने के बाद आपके बेटे या बेटी की नेक रिश्ते आने में सारी रूकावटें खत्म हो जाएंगी और नेक रिश्ते आने लगेंगे।

क़ुरआने करीम का एक ऐसा वजीफा जिसको करने से चंद दिनों में ही रिश्ते आने शुरू हो जाते हैं

Nek Rishte Ke Liye Wazife ka tarika

सबसे पहले बा वजू होकर 2 रकात नमाज सलातुल हाजत की नियत करके पढ़ेंगे।

उसके बाद सूरह फुरकान की ये आयत

Surah Furkan ayat 54

को सलातुल हाजत नमाज़ पढ़ने के बाद 21 दिन तक 313 मर्तबा बिला नागा पढ़ कर अल्लाह से खूब दिल लगा कर दुआ करे तो इंशाल्लाह ताला अगले कुछ ही दिनों में रिश्ते आने शुरू हो जाएंगे।

http://https://youtu.be/vKr07qQwIkM

Note

किसी भी अमल करने से पहले आपको नमाजी होना जरूरी है अगर आप नमाज के पाबंद नहीं है तो आपका जो यह माल है यह असरदार साबित नहीं होगा।

आपको तमाम बुराइयों से बचना पड़ेगा यानी ऐसे काम नहीं करना चाहिए जिससे अल्लाह का ग़ज़ब या अल्लाह की नाराजगी आप पर जाहिर हो।

कोई भी Nek Rishte Ke Liye Wazifa या अमल करने से पहले सारी दुनिया से ताल्लुक तोड़कर उस अल्लाह की जानिब अपने आप को लगा ले और सच्चे मन के साथ Ikhlaas के साथ अपने दिल को अल्लाह के आगे झुका ले तब जाकर कोई भी वजीफा कोई भी दुआ कबूल होती है और असरदार साबित होती है।

Conclusion

दोस्तों आज का टॉपिक Nek Rishte Ke Liye Wazifa आपको कैसा लगा कमेंट करके आप जरूर बताइए दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें

  • 46
    Shares

Leave a Comment